ऐश्वर्या को छोड़, फिर से खिला-खिला सा नजर आया बच्चन परिवार, देखे तस्वीरे
ऐश्वर्या को छोड़, फिर से खिला-खिला सा नजर आया बच्चन परिवार, देखे तस्वीरे
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बच्चन फैमेली जो के हर माहौल में चाहे वह ख़ुशी का पल हो या फिर गम का किसी भी चीज में संकोच नही करते है. गौतलब है की अभी कुछ समय ही हुआ है की अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या रॉय बच्चन के पिता कृष्ण राज रॉय का निधन हुआ है. उनके निधन पर हमे पूरा का पूरा बच्चन परिवार एक साथ में नजर आया था, लेकिन यह तो रही गम की बात अब एक बार फिर से हमे बच्चन फैमेली ख़ुशी के माहौल में नजर आई है.

जी हाँ, सुनने में आया है कि, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनकी अर्धांगनी जया बच्चन और सुपुत्र अभिषेक बच्चन हमे बिजनेसमैन अभिजीत रंजन की बेटी अनुष्का की शादी में एक साथ नजर आए. आपको बता दे कि अभिजीत रंजन की बेटी अनुष्का रंजन की शादी अबू धाबी में थी. इस शादी में पूरा बच्चन परिवार अपने रॉयल अंदाज में नजर आया.

बच्चन परिवार व रंजन परिवार काफी करीब भी है तथा अभिषेक बच्चन को अनुष्का अपना भाई भी मानती है. ऐसे में हमारे अभिषेक बच्चन ने भी अपनी बहन के सेलिब्रेशन में कोई कसर नही छोड़ी. वह शादी की हर रस्म को निभाते हुए हमे नजर भी आए. इस समारोह में ऐश्वर्या नही आई थी क्योंकि इसके पीछे की वजह है उनके पापा का निधन. आप भी आगे की स्लाइड्स में देखें शादी की कुछ और भी तस्वीरें...

कभी अलविदा न कहना को फिर से बनाना चाहते है करण

अमिताभ बच्चन के साथ दिख रही इस बच्ची की लेटेस्ट तस्वीरे देखकर होश को बैठेंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -