आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस स्थिति
आनंदपाल के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस स्थिति
Share:

जयपुर: कुछ दिनों पहले राजस्थान में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह के अंतिम संस्कार को लेकर अभी भी असमंजस की स्थिति बनी हुई है. जिसमे उसकी मौत के बाद अभी तक उसके अंतिम संस्कार को लेकर कुछ भी तय नहीं हो पाया है. इस बारे में नागौर के पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख ने आज कहा कि अभी स्पष्ट नहीं है कि आनंदपाल सिंह का अंतिम संस्कार कब होगा. यह परिजन तय करेंगे. जिसके बाद ही अंतिम संस्कार किया जा सकेगा.

बता दे कि हाल में कुछ दिनों पहले कुख्यात अपराधी आनंदपाल सिंह की पुलिस एनकाउंटर में मौत हो गयी थी. जिसके बाद से ही उसका अंतिम संस्कार नहीं हुआ है. मृतक की मां और राजपूत संगठन राजस्थान सरकार से पुलिस मुठभेड़ की जांच सीबीआई से करवाने, अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जेल में बंद मृतक के दो भाईयों को जमानत देने समेत अन्य मांगें पूरी नहीं होने तक आंनदपाल सिंह का अंतिम संस्‍कार करने से इनकार कर दिया है.

आनंद पाल सिंह की मौत को लेकर प्रदर्शन भी किया जा रहा है. इस बारे में पुलिस अधीक्षक पारिस देशमुख नेबताया है कि पुलिस प्रशासन में अंतिम संस्कार को लेकर कोई दूसरा नोटिस नहीं दिया है. ऐसे में अभी यह तय करना परिजन के हाथ में है. 

पुलवामा में 24 घंटों से जारी मुठभेड़ खत्म, तीसरा आतंकी भी मारा गया

फेसबुक पर आनंदपाल एनकाउंटर की अफवाह फ़ैलाने वाला गिरफ्तार

कश्मीर में इंटरनेट स्पीड को टू जी करने के निर्देश

राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -