स्मिथ को डर है इन तीन बल्लेबाजों से...
स्मिथ को डर है इन तीन बल्लेबाजों से...
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में श्रीलंका को उसी की जमीन पर तीनों सीरीज जिसमे तीन टेस्ट पांच वनडे और एक टी ट्वेंटी शामिल था को क्लीन स्वीप किया है. और अब भारत ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला करने को तैयार है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है जो 17 सितंबर से शुरू हो रही है. भारतीय खिलाड़ी अच्छी फॉम में है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ को भारत के सलामी बल्लेबाजो से भय है.

जिन तीन आक्रामक बैट्समैन से स्मि को डर है वो ये है-

1. विराट कोहली- भारत के कप्तान विराट कोहली इस समय फुल फार्म में चल रहे हैं .उन्होंने अब तक 194 वनडे मैचों में 8587 रन बना लिए हैं. जिस दौरान उन्होंने 30 शतक और 44 अर्द्धशतक लगाए हैं. उनकी इसी शानदार फार्म के चलते आस्ट्रेलिया टीम के मन में कोहली का डर होगा.

2. रोहित शर्मा- भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अपनी अच्छी फार्म में चल रहे हैं. रोहित ने 163 वनडे मैचों में 13 शतक और 32 अर्द्धशतकों की बदौलत 5737 रन बना लिए हैं। जिस कारण ऑस्ट्रेलिया टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ का भय खाना भी जायज है.

3. शिखर धवन- शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट और वनडे दोनों ही सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था.ओर वो अपनी लय में है. शिखर धवन ने अब तक 90 वनडे मैचों में 3779 रन बना लिए हैं। जिस दौराम उन्होंने 11 शतक और 21 अर्द्धशतक जड़े हैं, अगर शिखर की फार्म ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज़ में भी चलती है तो गब्बर ऑस्ट्रेलिया टीम पर भारी पड़ सकता है.

रवि शास्त्री ने BCCI से की टीम इंडिया के लिए ‘ब्रेक’ की मांग

प्रो कबड्डी लीग-5: हरियाणा स्टीलर्स की अपने घर में पहली पहली जीत

ट्विटर पर साइना नेहवाल के हुए 50 लाख फॉलोवर्स

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा की रिकॉर्ड पारियां

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -