BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट
BMW ने भारत में लांच किया मिनी JCW का प्रो वैरिएंट
Share:

जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारत में अपनी नयी पेशकश के तहत मिनी जेसीडब्ल्यू का प्रो संस्करण उतारा है. यह मिनी JCW का प्रो वैरिएंट है, जिसकी शोरूम कीमत 43.9 लाख रुपए बताई गयी है. मिनी JCW का प्रो वैरिएंट लिमिट एडिशन में ही है. और इसके लिए पहले बुकिंग कराना जरुरी है.

मिनी जेसीडब्ल्यू के प्रो संस्करण के बारे में मिली जानकारी में कहा गया है कि इस मॉडल की सिर्फ 20 कारें ही बेची जाएंगी और इसके लिए अमेजन इंडिया पर विशेष रूप से बुकिंग करानी होगी. जिसके बाद ही इस कार खरीदी की जा सकती है. बीएमडब्ल्यू की कारें बेहद मंहगी होती हैं लेकिन 1 जुलाई से लागू हुए जीएसटी के बाद इनके दामों में जबरदस्त कमी देखने को मिली थी, जिसमे इन कारों की कीमत 4 लाख रुपए तक कम हो गईं थी. 

इसके स्पेसिफिकेशन के पहले लांच की गयी जेसीडब्ल्यू के समान ही बताये जा रहे है. किन्तु इसमें कुछ बदलाव देखे जा सकते है. इससे पहले जानकरी सामने आयी थी. बीएमडब्ल्यू जल्द ऐसी कारें बनाएगी जिनमें चाबी नहीं लगेगी बल्कि ये कारें आपके फोन में एप्प के जरिए स्टार्ट और लॉक होंगी. जिसमे कहा गया था कि यह कार एप्प पर आधारित होगी, जिससे इसके चोरी होने का खतरा भी कम हो जायेगा. साथ ही स्मार्टफोन के दवरा आप आसानी से अपनी कार को हैंडल कर सकोगे. हालांकि यह तकनीक कब तक आएगी इस बड़े में कोई जानकारी नहीं है. 

ऐसे Auto-drivers आपको भी मिलते होंगे, जो करते हैं कुछ ऐसे ही बहाने

अब भारत में ही बनेगी लीथियम बैटरी, सुजुकी करेगी शुरुआत

ये 7 कंपनियां ऑटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी

शुरु हो गया मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017, प्रथम चरण संपन्न

बीएमडब्ल्यू ने की सबसे बड़ी एसयूवी एक्स 7 का खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -