फेस्टिवल ऑफर में यह कंपनी दे रही है हर रिचार्ज पर कैशबैक
फेस्टिवल ऑफर में यह कंपनी दे रही है हर रिचार्ज पर कैशबैक
Share:

दूरसंचार निर्माता कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड BSNL ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए विजय दशहरा नाम का शानदार ऑफर पेश किया है. जिसमे यूज़र्स को रिचार्ज करवाने पर कैशबैक के रूप में दशहरा का गिफ्ट मिलेगा. यह ऑफर 25 सितंबर से शुरू होगा. जिसमे बीएसएनएल के यूज़र्स हर रिचार्ज पर 50% कैशबैक का लाभ ले सकेंगे. यदि आप बीएसएनएल के यूज़र्स है तो बीएसएनएल के इस फेस्टिवल ऑफर का मजा ले सकते है.

भारतीय संचार निगम लिमिटेड BSNL के विजय दशहरा ऑफर के तहत 25 सितंबर से 25 अक्टूबर के बीच कराए गए रिचार्ज पर 50 फीसदी का कैशबैक मिलेगा. इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको बेबसाइट से रिचार्ज करना होगा. बीएसएनएल के  42, 44, 65, 69, 88 और 122 रुपए वाले प्लान में रिचार्ज करवाने पर कैशबैक ऑफर मिलेगा. 

बता दे कि भारतीय संचार निगम लिमिटेड हर साल त्यौहारों को देखते हुए नए नए प्लान लांच करती है. ऐसे में इस ऑफर में आप कैशबैक का लाभ ले सकते हो. वही 30 रूपए के रिचार्ज प्लान पर 25 सितंबर से 2 अक्टूबर के बीच कराए गए रिचार्ज पर फुलटॉकटाइम दिए जाने की भी जानकारी है. बीएसएनएल द्वारा अन्य प्लान भी लांच किये गए है. जिनकी जानकारी आप कंपनी की साइट या नजदीकी रिटेलर से ले सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

AirTel दे रही है अपने यूज़र्स को 30GB फ्री डाटा

यह कंपनी दे रही है अपने स्पेशल ऑफर में रोजाना 4GB 4G डाटा

यह कंपनी दे रही है 33 रूपये में इंटरनेट डाटा के साथ वॉइस कॉलिंग

यह कंपनी दे रही है हर रोज 1GB डाटा, जाने क्या है प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -