BSNL दे रहा है 2GB की कीमत में 8GB इन्टरनेट डाटा
BSNL दे रहा है 2GB की कीमत में 8GB इन्टरनेट डाटा
Share:

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम (BSNL) ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नए प्रयास कर रही है. जिसमे वह जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूज़र्स के लिए नए नए प्लान लेकर आ रही है. भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार पेशकश की है, जिसमे 291 रुपए वाले एसटीवी में 28 दिनों की वैधता के साथ 2 GB डाटा की जगह अब 8 GB डाटा दिए जाने को कहा है. जिसमे यूज़र्स को 291 रुपए वाले एसटीवी प्लान में 2 GB डाटा की जगह अब 8 GB डाटा मिलेगा, इसकी वैधता 28 दिनों की रहेगी. 

इसके बारे में जानकारी देते हुए BSNL बिहार परिमंडल के मुख्य महाप्रबंधक किशोर कुमार ने बताया है कि 291 रुपए वाले एसटीवी के अलावा 78 रुपए वाले एसटीवी में 05 दिनों की वैधता के साथ एक जीबी डाटा के बदले अब 2 GB डाटा दिया जा रहा है. इसके अलावा सभी नेटवर्क पर एक पैसे में प्रति 2 सेंकेड की काल दर वाली 15 दिनों की वैद्यता वाले 16 रुपए का, 30 दिनों की वैधता वाले 44 रुपए का, 60 दिनों की वैधता वाले 69 रुपए का, 90 दिनों की वैद्यता वाले 122 रुपए एवं 209 रुपए का एसटीवी प्लान दिए जा रहे है. 

बता दे कि भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस की जियो सेवा आ जाने के बाद प्रतिस्पर्धा का दौर शुरू हो गया है. जिसमे बीएसएनएल सहित अन्य कंपनियों द्वारा अपनी दरों में कटौती की है. ऐसे में अब फिर से बीएसएनएल द्वारा यह ऑफर पेश किया गया है.

एयरटेल दे रही है फ्री इन्टरनेट डाटा

JIO के खिलाफ एयरटेल पहुंची CCI के द्वार

खुश खबर: BSNL दे रहा है 36 रुपये में 1GB डाटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -