खुश खबर: BSNL दे रहा है 36 रुपये में 1GB डाटा
खुश खबर: BSNL दे रहा है 36 रुपये में 1GB डाटा
Share:

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम (BSNL) ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नए प्रयास कर रही है. जिसमे वह जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूज़र्स के लिए नए नए प्लान लेकर आ रही है. जिसमे भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार पेशकश की है, जिसमे  36 रुपये में 1GB डाटा दिया जा रहा है. यह डाटा अपनी दरी में की गयी कटौती के अनुसार दी गयी है, जिसमे बीएसएनएल ने अपनी 3G मोबाइल इंटरनेट दर में लगभग तीन चौथाई कटौती कर दी है. बीएसएनएल यूज़र्स अब मात्र 36 रूपये में  1GB डाटा मिलेगा.

बीएसएनएल ने इस बारे में जानकारी देते हुए अपने एक बयान में कहा है कि बाजार में उपलब्ध मौजूदा डाटा एसटीवी पर चार गुना अतिरिक्त डेटा दिया जायेगा. जिसमे 291 रुपए के प्लान में  28 दिन की वैधता के साथ 8GB डेटा और 78 रुपए के प्लान में दोगुना 2GB डाटा दिया जायेगा.

बता दे कि भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस की जियो सेवा आ जाने के बाद प्रतिस्पर्धा का दौर शुरू हो गया है. जिसमे बीएसएनएल सहित अन्य कंपनियों द्वारा अपनी दरों में कटौती की है. ऐसे में अब फिर से बीएसएनएल द्वारा यह ऑफर पेश किया गया है.

संबंधित खबरें पढ़ने के लिए नीचे क्लिक करे -

BSNL लेकर आया फ्री लॉकल और एसटीडी कॉलिंग प्लान

पहले 9 महीनों में BSNL का घाटा हुआ कम , 4890 करोड़ रुपये पर पहुंचा

Jio नेटवर्क कवरेज में हुआ सबसे फास्ट

जियो के प्लान पर ट्राई ने फिर दी यह सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -