BSNL दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान सिर्फ 49 रुपए में
BSNL दे रही है अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान सिर्फ 49 रुपए में
Share:

सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भारत संचार निगम (BSNL) ग्राहकों को लुभाने के लिए नित नए प्रयास कर रही है. जिसमे वह जियो को टक्कर देने के लिए अपने यूज़र्स के लिए नए नए प्लान लेकर आ रही है. भारतीय संचार निगम लिमिटेड बीएसएनएल ने हाल ही में अपने यूज़र्स के लिए एक शानदार पेशकश की है, जिसमे अपनी दरों में कटौती करते हुए अनलिमिटेड कॉल्स का मासिक किराया 99 रुपए से घटाकर 49 रुपए कर दिया है. जो बीएसएनएल यूज़र्स के लिए बेहद ही खास तोहफा हो सकता है. 

‘एक्सपीरियंस लैंडलाइन 49’ नाम से पेश किये गए इस प्लान में पहले 6 महीने के लिए ग्राहकों को हर महीने 49 रुपए अनलिमिटेड कॉलिंग दी जाएगी. बीएसएनएल ने यह दरों की कटौती लैंडलाइन से रविवार और रात्रि अवधि में की जाने वाली अनलिमिटेड कॉल्स पर की है. इस प्लान में कंपनी की और भी कुछ शर्ते हो सकती है. किन्तु बीएसएनएल का यह तोहफा यूज़र्स के लिए बेहद ही फायदेमंद है. 

बता दे कि भारतीय टेलीकॉम कंपनियों में रिलायंस की जियो सेवा आ जाने के बाद प्रतिस्पर्धा का दौर शुरू हो गया है. जिसमे बीएसएनएल सहित अन्य कंपनियों द्वारा अपनी दरों में कटौती की है. ऐसे में अब फिर से बीएसएनएल द्वारा यह ऑफर पेश किया गया है.

ट्राई की क्लीन चिट के बाद भी बढ़ सकता है JIO विवाद

खुश खबर: BSNL दे रहा है 36 रुपये में 1GB डाटा

Jio नेटवर्क कवरेज में हुआ सबसे फास्ट

जियो के प्लान पर ट्राई ने फिर दी यह सफाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -