योगी सरकार बनने के बाद UP में बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की हत्या
योगी सरकार बनने के बाद UP में बीएसपी नेता मोहम्मद शमी की हत्या
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के इलाहाबाद में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बीती रात तक़रीबन 9 बजे बीएसपी नेता को गोली मरकर मौत के घाट उतार दिया गया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गए. मृतक नेता की शिनाख्त मोहम्मद शमी के नाम से हुई है. वारदात को शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर मउआइमा इलाके में अंजाम दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक बीएसपी नेता मोहम्मद शमी रात तक़रीबन 9 बजे अपने घर लौट रहे थे इसी दौरान पहले से घात लगे बदमाशो ने मोहम्मद शमी पर गोलिया दागना शुरू कर दी जिससे उनकी मौके पर मौत हो गई. बीएसपी नेता की हत्या के बाद लोग आक्रोशित हो उठे और इलाहाबाद-फैजाबाद हाइवे जाम कर दिया. इस हत्याकांड के बाद लोग हाल में बानी बीजेपी की नई सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. हत्या किस वजह से की गई यह अभी तक मालूम नही पड़ा और इस वारदात को अंजाम देने में किसका हाथ है यह भी सामने नही आया है.

3 लोगों पर FIR दर्ज :

घटना के बाद मृतक मोहम्मद शमी के परिजनों ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. बता दे कि मोहम्मद शमी कई बार इलाहाबाद के मऊआइमा से ब्लॉक प्रमुख चुने गए थे. पहले वो समाजवादी पार्टी से जुड़े हुए थे इसके बाद पिछले महीने उन्होंने बीएसपी ज्वाइन कर ली थी.

भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

9 दिनों से लापता था 9 साल का मासूम, पडोसी की छत पर बोरे में बंद मिली लाश

पडोसी के साथ आपत्तिजनक हालात में थी पत्नी, अचानक काम से जल्दी घर आ गया पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -