यह एक संवेदनशील मुद्दा है नहीं चाहती किसी की भावनाएं आहत हो, काजोल
यह एक संवेदनशील मुद्दा है नहीं चाहती किसी की भावनाएं आहत हो, काजोल
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में हमे अभिनेत्री काजोल के भी बीफ मामले में पंगा सुनने को मिल चूका है. जी हाँ, अभी कुछ समय पहले ही काजोल ने सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था. उस वीडियो पर उभरे विवाद के कारण अब काजोल ने वह वीडियो फेसबुक से हटा भी लिया है.

बता दे कि इस वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ खाने की एक डिश को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं. दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में काजोल अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं और इस दौरान जिस डिश का वो जिक्र करती है वो बीफ है. बाउल में रखी डिश के बारे में बात करते हुए काजोल उत्साहित दिख रही हैं और अपने दोस्त रेयान से कहती हैं कि सभी को बताइए कि ये डिश कौन सी है.

उनके दोस्त ने लाइव वीडियो में बताया कि ये बीफ है. इस मामले में विवाद बढ़ता हुआ देख काजोल ने इंटरफेयर करते हुए कहा, ‘मेरे एक वीडियो में बताया जा रहा है कि टेबल पर बीफ की डिश थी. इसे समझने में गलती हुई है. जो दिख रहा था वह बफ्फ (भैंस का मीट) था जो कानूनी तौर पर आसानी से उपलब्ध है. मैं यह स्पष्टीकरण इसलिए दे रही हूं क्योंकि यह एक संवेदनशील मसला है जिस वजह से धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं, जो मेरा इरादा नहीं है.’       

काजोल की बेटी न्यासा का स्कूली लुक तो बेगम करीना का योगा LOOK हो रहा तेजी से वायरल

पहले से भी ज्यादा गोरी दिखने लगी है काजोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -