#Repost @elizabethsaltzman (@get_repost) ??? My favourite emoji @deepikapadukone ????????????????????????

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

कान्स में दीपिका का 'हवा में उड़ता जाए..' वीडियो हो रहा तेजी से वायरल
Share:

बॉलीवुड की बहुचर्चित व मोस्ट खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में तो आज जानते ही है जो के अभी तो फ़िलहाल फ़िल्मी माया से दूर होकर अभी कुछ समय पहले ही हमे भारत के देव शहर उत्तराखंड में नजर आई थी. व फिर भारत में अचानक से प्रकट होकर अपने एक रिश्तेदार की शादी में भी आ धमकी थी.

जहां पर उन्होंने खूब डांस भी किया था. अब यह तो रही भारत की बात अब यह बुलबुल एक बार फिर से हमे नजर आ रही है आज से शुरू हो रहे 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में तथा वहां पर से उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वह अपनी ड्रेस के संग में इठलाती व बलखाती हुई नजर आ रही है.

आप भी जरूर देखिये दीपिका का यह आकर्षक वीडियो. बता दे कि, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो के देखा जाए तो आज से शुरू हुए इस 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में अपने चमचमाते अंदाज में हमे नजर आने वाली है. इसके अलावा और भी बॉलीवुड की सुंदरियां है जो के 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में हमे नजर आएगी. इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी रेड कार्पेट पर नज़र आने वाली हैं. 

जब इंटरनेट पर दीपिका ने किया योगी आदित्यनाथ के साथ आलिंगन

रिश्तेदार की शादी में पहुंची दीपिका, सब लोग हुए हैरान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -