CM  योगी आदित्यनाथ ने किया नोटबंदी का समर्थन
CM योगी आदित्यनाथ ने किया नोटबंदी का समर्थन
Share:

गोरखपुर। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जहाॅं भी जाते हैं वहाॅं कांग्रेस हार जाती है। अब वे गुजरात में यात्रा कर रहे हैं, यहाॅं पार्टी से जुड़ी बातें कर रहे हैं मगर कांग्रेस यहाॅं भी हारने वाली है। राहुल गांधी के गुजरात में मंदिर जाने की बात पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनके मंदिर - मंदिर घूमने से कोई फर्क नहीं पडने वाला, उन्हें तो मंदिर में बैठना तक नहीं आता।

विधानसभा चुनाव के दौरान वाराणसी के बाबा विश्वनाथ मंदिर में राहुल के बैठने के तरीके पर वहां के पुजारी ने टोका था कि वह नमाज अदा करने नहीं आए हैं,तब जाकर वह सही तरीके से बैठे। उन्होंने कहा कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी की बंपर जीत तय है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर पहुॅंचे थे। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में यह बात कही।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व बड़ा अच्छा रहा है। सरकार ने आर्थिक मामले में जो निर्णय लिए उनकी विदेशों में भी सराहना हुई। उन्होंने बीआरडी मेडिकल काॅलेज में हुई मौतों को लेकर कहा कि ये मौतें इन्सेफेलाइटिस से हुई थीं।

यह बीमारी करीब 40 वर्ष से जारी है। अयोध्या के श्री रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद को लेकर उन्होंने कहा कि अयोध्या में श्री राम मंदिर का निर्माण किया जाना चाहिए। फिलहाल राम मंदिर का मसला न्यायालय में है ऐसे में इस मामले में अधिक कुछ कहा नहीं जा सकता है।

BHU लाठीचार्जः प्रोक्टर ने दिया इस्तीफा

योगी कैबिनेट के फैसले को शिक्षा मित्र देंगे चुनौती

डाॅ. महेंद्र कुमार सिंह बने BHU के चीफ प्रोक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -