सिर्फ पैसे ही नहीं इस कार को खरीदने के लिए हैसियत भी चाहिए!
सिर्फ पैसे ही नहीं इस कार को खरीदने के लिए हैसियत भी चाहिए!
Share:

दुनिया में लक्ज़री कारों में रोल्स रॉयस एक अलग ही नाम रखती है. ये कारें सिर्फ लक्ज़री ही नहीं है बल्कि इनसे झलकता है पावर, पोजीशन और क्लास भी. वैसे आपको बता दें कि इस कार को आप सिर्फ पैसे देकर नहीं खरीद सकते जी हाँ सिर्फ पैसा ही नहीं बल्कि इस कार को खरीदने के लिए औकात और हैसियत भी होनी चाहिए.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शहरावत तक को इस कम्पनी ने कार देने से इंकार कर दिया था, और इसके पीछे कम्पनी ने कारण दिया था कि मल्लिका उतनी 'क्लासी' नहीं है. यहाँ हम आपको बताने जा रहे है कि इस कम्पनी के लोग किन प्रोफाइल वालो को कार बेचते है. इस कम्पनी कि कारें उन्ही लोगों को दी जाती है जो बिजनेसमैन है, कलाकार है न्यूज़ पर्सनालिटी है या किसी क्षेत्र में आपकी विशिष्ट पहचान है तभी जाकर आप इस कार के मालिक बन सकते है.

आपको बता दें कि ये कम्पनी आपकी हिस्ट्री के आधार पर ही अगला स्टेप लेती है सिर्फ पैसो के आधार पर तो आप इस कार कि टेस्ट ड्राइव भी नहीं कर सकते. इतना ही नहीं की सिर्फ पड़ोसियों से बात करके या कुछ लोगो से राय लेकर आपको कार दे दी जायेगी. बल्कि एक बड़े वर्ग में आपको लेकर क्या राय है क्या पहचान है और क्या फीडबैक है यह भी कम्पनी के लिए मैटर करता था.

वहीं कुछ सूत्रों की माने तो कम्पनी आपके परिवार और पिछली पीढ़ियों तक के बारे में जानकारी जुटाती है. इसके अलावा आपके खिलाफ कोई आपराधिक मामले का तो कोई रिकॉर्ड नहीं है कम्पनी इस बात का भी ध्यान रखती है. इस कार को लेकर इतनी जांच-पड़ताल तो शादियों में भी नहीं की जाती है जितना ये लोग कर रहे है.

ये है दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली लक्ज़री स्पोर्ट कार!

दुनिया में अब तक सिर्फ एक ही शख्स के पास पहुंची है यह सुपरकार

GST की वजह से इन कारों पर मिल रही है लाखों की छूट!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -