कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले कुछ इस अंदाज में कीजिये मस्तानी के दर्शन...
कान्स फिल्म फेस्टिवल से पहले कुछ इस अंदाज में कीजिये मस्तानी के दर्शन...
Share:

अभिनेता रणवीर सिंह की प्रेम की दीवानी व मस्तानी हम बात कर रहे है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो के देखा जाए तो आज से शुरू हो चुके 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल में हमे नजर आने वाली है. बता दे कि, 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल जो के आज से शुरू होकर आगामी 28 तारीख तक चलतने वाला है जिसमे हमे रेड कार्पेट पर दीपिका, ऐश्वर्या व सोनम कपूर नजर आने वाली है.

अब जब बात हो रही है 70वें कान्स इंटरनेशल फिल्म फेस्टिवल के बारे में तो जनाब बॉलीवुड की दिलकश अदाकाराओं का जिक्र ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता है. इस चर्चित फेस्टिवल में भारत की भी यह सभी खूबसूरत बालाए अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरने वाली है. इस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी रेड कार्पेट पर नज़र आने वाली हैं.

ये तीनों अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर फैशन ब्रांड लोरियल पेरिस का प्रतिनिधत्व करती दिखेंगी. जहां दीपिका पादुकोण इस फेस्टिवल में इस साल डेब्यू करने जा रही हैं वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन इस फेस्टिवल में पिछले 15 सालों से शिरकत कर रही हैं. देखिये आगे कि तस्वीरों में दीपिका के कुछ अंदाजे बयां. 

रिश्तेदार की शादी में पहुंची दीपिका, सब लोग हुए हैरान

दीपिका ने अपने पीछे से रणवीर को हटाया....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -