पत्नी के शक से परेशान प्रधान आरक्षक ने की ख़ुदकुशी
पत्नी के शक से परेशान प्रधान आरक्षक ने की ख़ुदकुशी
Share:

नई दिल्ली : शक का कीड़ा कैसे हँसते -खेलते परिवार को बर्बाद कर देता है, इसका एक और उदाहरण तब देखने को मिला दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने शाहबाद डेयरी स्थित चौकी में सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली. कहा जा रहा है कि मृतक पुलिसकर्मी हरभगवान (40) पत्नी द्वारा शक किये जाने से परेशान था.

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार आधी रात को हरभगवान और राजेश गश्ती के बाद चौकी लौटे थे. राजेश ने वरिष्ठ अधिकारियों के बताया कि चौकी पहुंचने के बाद हरभगवान ने अपने परिवार के एक सदस्य को फोन किया और उनके बीच बहस हुई उस दौरान उसने खुदकुशी की धमकी भी दी.जैसे ही बात ख़त्म हुई हरभगवान ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकाली और माथे पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. उसे बचाने के प्रयास में राजेश को भी चोट लगी. हालाँकि घटना स्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. राजेश ने घायल हालत में वायरलेस सेट से दूसरे साथियों को सूचना दी. हरभगवान को सरकारी अस्पताल ले जाया गया.जहां उसे मृत घोषित किया गया.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. हरभगवान के परिवार के सदस्यों ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को शक था कि पिछले दो सालों से उसका किसी और महिला के साथ संबंध है. हरभगवान ने 1999 में पुलिस की नौकरी में आया था.कुछ समय पहले ही उसे हेड कांस्टेबल बनाया गया था. वह अपनी पत्नी एवं बच्चो के साथ पुलिस कॉलोनी में रहता था. उसकी दो बेटियां और एक बेटा है.

यह भी देखें

PHD की छात्रा ने की आत्महत्या, पंखे से बंधी रस्सी पर लटका मिला शव

जेवर कांड पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -