बुरी खबर : You Tube ने डिलीट किए ढिंचक पूजा के सारे वीडियो
बुरी खबर : You Tube ने डिलीट किए ढिंचक पूजा के सारे वीडियो
Share:

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में आई ढिंचक पूजा और उनके फैंस के लिए बेहद बुरी खबर है. ढिंचक पूजा के यूट्यूब चैनल से उनके सरे वीडियो डिलीट हो गए है. इन वीडियो को करीब एक मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके है. यूट्यूब से सारे वीडियो हटाए जाने के बाद ढिंचक पूजा एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है.

दरअसल 'सेल्फी मैंने ले ली आज' और 'पिंक स्कूटर' गाने के वीडियो से ढिंचक पूजा बेहद सुर्खियों में आ गई थी और वो सोशल मीडिया पर ट्रैंड करने लगी. देखते ही देखते पूजा को लाखो लोगो ने यूट्यूब पर सब्सक्राइब किया. पूजा के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. ये वीडियो एक करोड़ से भी ज्यादा बारे देखे और सुने गए थे. लेकिन मंगलवार शाम से ही YouTube पर ढिंचाक पूजा के सारे गाने हटा दिए गए. पूजा के YouTube प्रोफाइल में कोई भी वीडियो नजर नहीं आ रहा.

इस बारे में बताया जा रहा है कि कॉपीराइट की शिकायत के चलते YouTube ने पूजा के सारे वीडियो अस्थाई रूप से हटाए है. कॉपीराइट शिकायत की जांच की जा रही है, उसके बाद वीडियो दोबारा डाले जाएंगे. वही दूसरी तरफ यह भी चर्चा है कि ढिंचक पूजा के YouTube में चैनल को किसी ने हैक करके वीडियो डिलीट किए है. बता दे कि इससे पहले ढिंचक पूजा के खिलाफ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस में शिकायत भी दर्ज़ कराइ गई थी. पूजा ने पिंकू स्कूटर वाले वीडियो में स्कूटर चलते हुए हैलमेट नहीं पहना था.

'ढिंचैक पूजा' अब यूट्यूब और सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी...

Video : पब्लिक के बीच ज़ोर ज़ोर से ढिंचक पूजा के गाने गाते नज़र ये लड़के

Video : इंडियन आइडल में पहुंची ढिंचक पूजा, जज को किया रेप्लस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -