दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर Tweet कर पीएम मोदी की आलोचना की
दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर Tweet कर पीएम मोदी की आलोचना की
Share:

नईदिल्ली। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव दिग्विजय सिंह ने बयान दिया है। उनके बयान से पार्टी ने किनारा कर लिया। दरअसल कांग्रेस पार्टी के प्रमुख नेता दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अप्रत्यक्ष तौर पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ट्विट के माध्यम से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम नहीं लिया गया। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात के नेताओं को लेकर कहा कि आखिर उन्होंने नेताओं के साथ क्या किया।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे इस तरह का बयान दे चुके हैं इस तरह का बयान गुजरात चुनाव को लेकर देखा जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार राज्य के प्रमुख नेता शंकरसिंह वाघेला पार्टी आलाकमान से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया के सामने आकर वे इस तरह का बयान दे रहे हैं।

गौरतलब है कि जीएसटी लागू किए जाने के ही साथ इस मामले में 5 ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा गया। कांग्रेस पार्टी द्वारा उनके समीप से गोवा का प्रभार ले लिया गया था। मिली जानकारी के अनुसार सबसे बड़े दल के तौर पर भाजपा गोवा में आई और उसने गठबंधन में सरकार बनाई। कांग्रेस इस चुनाव परिणाम के बाद अपना बहुमत हासिल नहीं कर पाई थी। हालांकि दिग्विजय सिंह ने इस मामले में न्यायालय में अपील दायर की थी लेकिन भाजपा सीएम मनोहर पर्रिकर के नेतृत्व में सरकार बनाने में सफल रही थी।

राहुल गांधी के Tweet पर स्मृति ईरानी ने कहा, नेहरू,गांधी परिवार की गलतियों का नतीजा है कश्मीर के हालात

पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर को कांग्रेस ने बनाया कम्युनिकेशन स्ट्रेटेजी समूह का सदस्य

अनिल विज ने की कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -