होली के जश्न में 50 साल की महिला को लड़के ने किया ज़बरजस्ती किस
होली के जश्न में 50 साल की महिला को लड़के ने किया ज़बरजस्ती किस
Share:

महाराष्ट्र : होली के जश्न के दौरान एक सिरफिरे लड़के को ऐसी सनक चढ़ी की अपने रंगे हुए चहरे का फायदा उठाकर उसने एक 50 वर्षीय महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी. महिला के साथ ज़बरजस्ती करते हुए उसके होंठ पर किश कर कर लिया. इतना ही नही उसने बेरहमी से महिला के होंठ को काट डाला. पीड़ित महिला ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया. पुलिस इस मामले में आरोपी लड़की की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र में सोइन पुलिस आरोपी शख्स के तलाश में दबिश दे रही है. जानकारी के मुताबिक सोइन कोलीवाड़ा की एक हाउसिंग सोसाइटी में रहने वाली 50 साल की महिला अपने घर के बाहर घूम रही थी इसी दौरान आरोपी युवक महिला के पास पंहुचा और उसके साथ ज़बरजस्ती करने लगा. महिला ने विरोध किया था उसने जमकर होंठ पर किस करते हुए काट लिया.

महिला को तत्काल हॉस्पिटल ले जाया गया. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. आरोपी की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे है. बता दे कि होली के जश्न के दौरान महिलाओ और लड़कियों से छेड़छाड़ का यह पहला मामला नही है इससे पहले भी देश की कई जगहों से इस तरह के मामले सामने आते रहे है.

VIDEO : होली के जश्न में पुलिस वाला करने लगा हवाई फायर, अचानक गोली लगने से मौत

दहेज़ की भेंट चढ़ी एक और बेटी, कार नही मिलने पर कर दी हत्या

दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, लक्जरी कार चोर गिरोह का पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -