हम काले हैं तो क्या हुआ, फैशन वाले हैं
हम काले हैं तो क्या हुआ, फैशन वाले हैं
Share:

आपने लोगों के अलग-अलग शौक के बारे में तो सुना ही होगा. यह भी सुना होगा की लोग खुद को गोरा दिखने के लिए या फिर गोरा होने के लिए क्या-क्या नहीं करते. कई तरीकों के क्रीम लगते है और न जाने क्या-क्या नुस्खे अपनाते हैं. पर क्या कभी आपने सोचा है कि लोग काला दिखने के लिए भी तरसते हैं? ब्रिटेनमें आजकल एक नया चलन शुरू हो गया है जहाँ पर लोगों का काला होना एक ट्रेंड बनता जा रहा है.

यहां गोरे लोगों में काला दिखने की चाहत बढ़ती जा रही है. इन लोगों का मानना है कि वे काले दिखने से ज्यादा सेक्सी नजर आएंगे. हैरानी की बात ये है कि ये लोग काला दिखने के लिए नकली मेकअप और न जाने किस-किस तरह के उपाय अपना रहे हैं. पुरुषो से ज्यादा इस काम में महिलाएं इंटरेस्ट लेती नज़र आ रही हैं जिसे देखकर और ज्यादा पुरुष उनकी तरफ आकर्षित होते नज़र आ रहे हैं.

महिलाओं का मानना है कि डार्क कॉम्प्लेक्शन हटकर दिखता है और लोग अट्रैक्ट होते हैं. कुछ लोगों ने मेकअप की जगह सन टैनिंग का सहारा लिया. इस तरह से वे दिन में सूरज की धुप में बैठकर काले हो जाते है और रात में पार्टी के मजे लूटते नज़र आते हैं. आइये दिखाते हैं हमारी फोटो स्लाइड्स के ज़रिये इन पार्टीज के कुछ फोटोस.

देखिये सनी लियॉन का वायरल डांस

खतरनाक होगी 'पोरस' में 'रानी ओलिम्पिया' की एंट्री

जितनी शाही शादी उतने ही अतरंगी रिवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -