'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का एक और चटक और मसालेदार पोस्टर रिलीज...
'टॉयलेट एक प्रेम कथा' का एक और चटक और मसालेदार पोस्टर रिलीज...
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो इन दिनों सामाजिक मुद्दों पर काम कर रहे हैं. बता दे कि जल्द ही उनकी एक फिल्म आने वाली है नाम है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' इस फिल्म में अक्षय संग पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएगी भूमि पेडनेकर. जी हाँ, बता दे कि, अभी बहरहाल अपनी इस फिल्म के अक्षय कुमार तेजी से प्रमोशन में व्यस्त है. पूर्व में अक्षय की इस फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके है.

तथा अबकी बार फिर से अक्षय की फिल्म का एक और शानदार पोस्टर भी रिलीज हो गया है. गौरतलब है कि इससे पहले जारी किये गए पोस्टर में हमे अक्षय के हाथों में लोटा और लेंटर्न लिए नजर आए थे. बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 11 जून यानि कि आज रिलीज़ किया जाएगा. इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म के बारे और ज्यादा जानकारी मिल सकेगी.

वैसे भी देखा जाए तो इस फिल्म के प्रमोशन को ध्यान में रखते हुए अक्षय सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी कुछ अजब-गजब करते हुए नज़र आ चुके हैं. अक्षय कुमार की टॉयलेट एक प्रेम कथा का ट्रेलर आज दोपहर में रिलीज़ हो रहा है लेकिन फैन्स इसे अभी से ट्रेंड कर रहे हैं और ट्रेलर आते आते तक तो ट्विटर पर केवल अक्षय कुमार ही छाए रहेंगे. 

अब नहीं टकराएंगे शाहरुख़ संग अक्षय...

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने शेयर की अपनी बेटी के साथ कुछ तस्वीरें

 

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -