15 दिसंबर : शानदार कॉमेडी और बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्म का होगा मुकाबला
15 दिसंबर : शानदार कॉमेडी और बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्म का होगा मुकाबला
Share:

आज ही नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' का फर्स्ट लुक और पहला मोशन पोस्टर रिलीज़ किया गया है. ये फिल्म पुरे 4 साल बाद रिलीज़ होगी. लेकिन अब इस फिल्म की टक्कर बॉलीवुड की ही शानदार फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' के साथ होने वाली है. पहले फिल्म 'फुकरे रिटर्न्स' को 22 दिसंबर को रिलीज़ किया जाने वाला था लेकिन उसी दिन सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ होगी इसलिए इस फिल्म को अब 1 हफ्ता पहले यानी 15 दिसंबर को रिलीज़ किया जा रहा है. और इसी दिन नवाज़ की फिल्म 'मॉनसून शूटआउट' भी रिलीज़ होगी.

15 दिसंबर को कड़ी टक्कर होने वाली है. इस दिन एक शानदार कॉमेडी फिल्म और एक क्राइम थ्रिलर फिल्म की टक्कर होने वाली है. देखना तो अब ये दिलचस्प होगा की कौनसी फिल्म बॉक्सऑफिस पर ज्यादा धमाल मचाती है. वैसे ये तो दर्शको के लिए भी चुनना अब मुश्किल होगा कि कौनसी फिल्म पहले देखी जाये क्योकि दोनों ही फिल्मे शानदार है. इस फिल्म से कुछ दिनों पहले ही 1 दिसंबर को विवादों में छाई फिल्म 'पद्मावती' रिलीज़ होने वाली है वही कुछ दिनों के बाद 22 दिसंबर को साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बीते ज़माने की खूबसूरत अदाकारा 'श्यामा' का निधन

'पद्मावती' पर दीपिका ने तोड़ी चुप्पी कहा- फिल्म को रिलीज़ होने से कोई नहीं रोक सकता

गोवा फिल्म फेस्टिवल से जूरी चीफ 'सुजॉय घोष' का इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -