पहले ही दिन 'इत्तेफाक' का इतना रहा बॉक्सऑफिस कलेक्शन
पहले ही दिन 'इत्तेफाक' का इतना रहा बॉक्सऑफिस कलेक्शन
Share:

शुक्रवार को यानी 2 नवम्बर को ही सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' रिलीज़ हुई है. फिल्म की शुरुआत तो काफी धीमी हुई थी, लेकिन फिल्म के सस्पेंस की चर्चाए काफी जोरो शोरो से हो रही है. फिल्म के ओपनिंग डे पर तो इसकी रफ़्तार धीमी थी लेकिन शाहरुख़ खान और करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस फिल्म ने शुक्रवार को ही रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म 'थोर: रग्नारोक' के ओपनिंग कलेक्शन को शिकस्त दे दी है.

बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन फिल्म ने 4 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म के जबरदस्त प्रमोशन के चलते और माउथ ऑफ वर्ड्स के कारण ठीक ठाक सा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श की माने तो फिल्म ने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है लेकिन शनि‍वार और रविवार को कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद है. इसलिए अब फिल्म के ये दो दिन खास माने जा रहे है.

आपको बता दे साल 1969 में आई यश चोपड़ा और उनके भाई बी आर चोपड़ा के प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'इत्तेफाक' की इस रीमेक की कहानी काफी दिलचस्प बताई जा रही है. फिल्म में 2 मर्डर होते हैं और कातिल कौन हो सकता है इसका समा बांधने के लिए डायरेक्टर ने कोई कमी नहीं छोड़ी है. वही फिल्म का बजट लगभग 20 करोड़ बताया जा रहा है. अब तो बस देखना ये है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सड़को पर सचिन तेंदुलकर ने जनता को दी हेलमेट पहनने की सलाह, See Video

Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म

एक बार फिर सेलिना और जस्टिन एक साथ आए नजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -