एक इंटरव्यू में गेब्रियल ने किये कुछ बड़े खुलासे
एक इंटरव्यू में गेब्रियल ने किये कुछ बड़े खुलासे
Share:

WWE टैग टीम के पूर्व चैंपियन जस्टिन गेब्रियल अभी-अभी पैनकेक्स और पावरस्लैम के शो पर नजर आए, जहाँ उन्होंने कुछ विषयों पर खुलकर चर्चा की. अपने इन्टरव्यू के दौरान गेब्रियल ने ज्यादातर टोटल डीवाज पर, अपनी पूर्व गिर्ल्फ्रेंड जो-जो के साथ संबंध और दोनों के ऑनस्क्रीन ब्रेक-अप के बारे में बातचीत की. गेब्रियल जून 2010 में  WWE के मुख्य रोस्टर रॉ के नेक्सस का हिस्सा बने और उसमें फूट डालकर सब कुछ बर्बाद कर दिया जिसके बाद नेक्सस खत्म हो गई.

टोटल डीवाज एक WWE निर्मित रियलिटी शो है जिसका प्रीमियर जुलाई 2013 में हुआ था. यह शो महिला रेसलर्स की रिंग के बाहर की ज़िन्दगी और रिलेशनशिप्स पर फोक्स करता है और इसी के तर्ज पर टोटल बेलाज शो को शुरू किया गया. टोटल डीवाज की वजह से 2013 में जो-जो ने WWE को साइन किया पर अब वह रॉ में रिंग एनाउंसर का काम करती हैं. इन्टरव्यू के दौरान, गैब्रियल ने कहा कि जब दोनों ने एक दूसरे के साथ डेटिंग की शुरुआत की तो उन्हें जो-जो की उम्र के बारे में जानकारी नहीं थी. 11 साल की उम्र का अंतर डरवॉल्फ को बहुत जल्द ज्यादा लगने लगा और उन्होंने इस रिश्ते को समाप्त करने का फैसला कर लिया.

शो के निर्माता को जब उन्होंने इसकी सुचना दी तो कहा कि इस ब्रेक-अप को टीवी पर प्रकाशित करना, और जिस तरह से यह पूरा वाक्या हुआ इसको लेकर गैब्रियल काफी नाखुश थे. गेब्रियल ने आगे कहा, "मुझे सुपर वुमैनाइजिंग हील की तरह दिखाया, मुझे बुरा दिखाने के लिए उन्होंने सब कुछ एडिट किया, जबकि असलियत में ऐसा कुछ नहीं हुआ." इस घटना से उन्हें यह एहसास हुआ कि यह रियल्टी शो बनावटी है तो वह इस शो के हैट गये.

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

Raw के कारण स्मैकडाउन को हुआ बड़ा फायदा

केविन ओवेन्स की भारतीय फैंस को चेतावनी

रोमन रेन्स को मिस कर रहे हैं उनके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -