आदिवासी युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म
आदिवासी युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म
Share:

दुमका- झारखण्ड के दुमका में एक आदिवासी युवती से सामूहिक दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि सूचना के बाद पुलिस ने 6 आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया है. और उनके साथियो का पता लगाने की कोशिश कर रही है. युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने गयी थी. उसी दौरान वो घटना का शिकार हो गयी. युवती का मेडिकल करवा लिया गया है.

गौरतलब है कि युवती अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थी. तभी 6 बदमाशों ने युवती को गाड़ी में जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठाकर सुनसान जगह पर ले गए. और वहा उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया, साथ ही अपने दो और दोस्त को वहा बुला लिया. जिसके बाद उन लोगो ने भी युवती के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद पीड़िता और उसके बॉयफ्रेंड ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाया, जिसमे युवती के साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि की गयी है. बता दे कि पीड़िता के बॉयफ्रेंड की निशानदेही पर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस फ़िलहाल 2  और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

वही मामले पर डीएसपी अशोक कुमार ने कहा कि इस घटना में पीड़िता और उसके ब्वॉयफ्रेंड की निशानदेही पर छह को हिरासत में लिया गया है और शेष को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.

गुड़िया गैंगरेप केस में सुस्ती बरतने पर हाईकोर्ट ने CBI को लगाई फटकार

जवान के भाई ने किया परिवार को शर्मसार

हत्या कर बोरे में फेकी महिला की लाश

ब्लड प्रेशर को कण्ट्रोल में रखता है ग्रेपफ्रूट

चलती कार में विदेशी युवती से सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -