भाई गांव गया, सहेली कोचिंग, फिर फ्लैट में अकेली लड़की ने किया ऐसा
भाई गांव गया, सहेली कोचिंग, फिर फ्लैट में अकेली लड़की ने किया ऐसा
Share:

इंदौर। शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र में निजी कंपनी में काम करने वाली लड़की ने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक लड़की फ्लैट में अपने भाई और सहेली के साथ रहती थी. फांसी लगाते समय वह फ्लैट में अकेली थी. लड़की मूल रूप से झाबुआ की रहने वाली है. घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नही हुआ. वह लड़की के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक भंवरकुआं इलाके के अग्रवाल नगर में उस समय सनसनी फ़ैल गई जब पुलिस को पता चला कि यहाँ के एक फ्लैट में रहने वाली लड़की ने फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. लड़की कि शिनाख्त 26 वर्षीय झाबुआ निवासी युवती के रूप में हुई है. वह फ्लैट में अपने भाई और उसकी एक सहेली के साथ रहती थी. भाई एग्जाम ख़त्म होने की वजह से 15 दिन पहले ही गांव गया था.

वही सहेली कोचिंग गई थी. जब सहेली रात को कोचिंग से लौटी तो दरवाजा नही खोला. मकान मालिक को इसकी जानकारी दी और पुलिस के आने पर गेट खोला तो वह फंदे पर लटक रही थी. बेटी की मौत की खबर सुनकर इंदौर पहुचे परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी को कोई परेशानी नहीं थी. फिर आत्महत्या क्यों करेगी. जरूर उसकी हत्या की गई है. पुलिस को इस मामले में घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस मामले कि जाँच कर रही है.

भाभी के साथ थे नाजायज संबंध, पत्नी को पता चला तो सामने आई हैरान करने वाली कहानी

20 साल की लड़की ऐसा कदम उठाएगी किसी ने सोचा नही था

हिंदी का पेपर बिगाड़ा तो 10th क्लास की स्टूडेंट ने लगाई फांसी, Love और एग्जाम में उलझ मामला

पति के काम पर जाने के बाद कमरे का गेट लगाकर पत्नी ने किया ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -