भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट
भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट
Share:

अहमदाबाद। भारतीय जनता पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले, विधानसभा की विभिन्न सीटों के लिए प्रत्याशियों की तीसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में 28 प्रत्याशियों के नाम जारी किए गए हैं। इस सूची में जहां अबडासा से छबिलभाई पटेल को, मांडवी से विरेंद्र सिंह जाडेजा, रापर से पंकजभाई मेहता को, दसाड़ा से रमणभाई वोरा को,  ध्रांगध्रा  से जयरामभाई धनजीभाई सोनागरा को राजकोट की पूर्व, क्षेत्र की सीट से अरविंद भाई रैयाणी को जबकि दक्षिण राजकोट से गोविंद भाई पटेल को राजकोट ग्रामीण से लाखाभाई सागठीया को जामनगर दक्षिण से, आर सी फलदु को टिकट दिया है।

भाजपा ने अब तक राज्य की 182 सीटों में से 134 सीटों पर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी है। भाजपा की यह सूची बेहद अहम मानी जा रही है। दरअसल, इस चुनाव में भाजपा को कांग्रेस के ओबीसी वोटबैंक, पाटीदार समर्थक प्रत्याशियों से मुकाबला करना होगा।

हालांकि पाटीदार समुदाय द्वारा, अमुतिया का विरोध किया जा रहा था लेकिन, भाजपा ने उन्हें टिकट दिया है। गुजरात विधानसभा के अध्यक्ष व पूर्व मंत्री रमनलाल वोरा की इदार विधानसभा सीट से डसाडा से मैदान में उतारा गया है। इस बार, उनकी सीट बदली गई है। भाजपा ने तीसरी लिस्ट, में मांडवी विधानसभा क्षेत्र से विरेन्द्रसिंह जाडेजा को टिकट दिया है।

गुजरात चुनाव: कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, पटेलों को मिला मौका

मंत्री ने उड़ाया स्वच्छ भारत अभियान का मखौल!

पीएम नरेंद्र मोदी का भविष्य बाचने में लगे लालू प्रसाद यादव

इंदिरा मैराथन के भगवाकरण पर कांग्रेस ने किया विरोध

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -