पति ने दाढ़ी बनाने से किया इंकार, पत्नी ने दी खौफनाक सज़ा
पति ने दाढ़ी बनाने से किया इंकार, पत्नी ने दी खौफनाक सज़ा
Share:

अलीगढ : दाढ़ी बनाने से इंकार करना भी किसी को जिंदगी और मौत के बीच झूला सकता है, इस पर कोई यकीन नहीं करेगा, लेकिन जिस खबर से आपको रूबरू किया जा रहा है वह यूपी के अलीगढ़ की कड़वी सच्चाई है. पति सलमान की दाढ़ी से नफरत करने वाली पत्नी नगमा ने पति को ऐसी खौफनाक सज़ा दी कि वह जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार सलमान धार्मिक व्यक्ति है, जबकि उसकी पत्नी नगमा आजाद ख्यालों की है. नगमा को सलमान की दाढ़ी से सख्त नफरत थी. नगमा हमेशा उसे दाढ़ी बनाने के लिए कहती थी. दाढ़ी नहीं बनाने पर वह गुस्सा हो जाती थी और जान से मारने की धमकी भी देती थी.

बता दें कि गुरुवार को भी दाढ़ी बनाने को लेकर सलमान और नगमा में लड़ाई हुई. पीडि़त सलमान ने बताया कि जब वो सो रहा था तो नगमा ने उसके चेहरे पर खौलता हुआ पानी डाल दिया. अचानक हुए इस हमले से सलमान बुरी तरह झुलस गया. घायल सलमान को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

आपको यह जानकर हैरत होगी कि सलमान और नगमा का निकाह 6 माह पहले ही हुआ था, लेकिन दाढ़ी न बनाने की छोटी सी बात ने बड़ा रूप लें लिया. सलमान ने थाना क्वार्सी में पत्नी के खिलाफ तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की छानबीन की जा रही है.

यह भी देखें

नोएडा में युवती की गोली मारकर हत्या

प्रेमी ने कहासुनी होने पर की प्रेमिका की हत्या, फिर खुद को भी मार ली गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -