Happy Birthday 'बर्फी गर्ल' इलियाना डिक्रूज़...
Happy Birthday 'बर्फी गर्ल' इलियाना डिक्रूज़...
Share:

बॉलीवुड की सुपर कूल एक्ट्रेस 'इलियाना डिक्रूज़' आज अपना जन्मदिन मना रही है. इलियाना आज 30 वर्ष की हो गई है. 1 नवम्बर 1987 को मुंबई में जन्मी इलियाना की परवरिश मुंबई और गोवा में हुई है. बचपन से ही इलियाना मॉडलिंग और एक्टिंग कर रही है. इलियाना कई बड़े ब्रांड्स को भी एंडोर्स कर चुकी है. इलियाना बॉलीवुड में आने से पहले तमिल फिल्मो में अभिनय करती थी. उन्होंने साल 2006 में तेलगु फिल्म 'देवदासु' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ महिला अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था.

इलियाना ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 मे आई फिल्म 'बर्फी' से की थी. इस फिल्म में वे रणबीर कपूर और प्रियंका चोपड़ा जैसे स्टार्स के साथ नजर आई थी. फिल्म में इतने बड़े स्टार्स होने के बावजूद उन्होंने दर्शको का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था. इस फिल्म के लिए इलियाना को बेस्ट फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला था. इसके बाद वे वरुण धवन के साथ फिल्म 'मै तेरा हीरो' मे भी नजर आई थी.

इलियाना ने ‘पोकरी’ (2006), ‘जलसा’ (2008), ‘किक’ (2009) और ‘जुलायी’ (2012) जैसी फिल्मों में काम कर अपने आप को एक सफल तेलगु स्टार के रूप में स्थापित किया. वही बॉलीवुड मे उन्होंने 'रुस्तम' 'मुबारकां, 'बादशाहो', 'हैप्पी एंडिंग', 'फटा पोस्टर निकला हीरो' जैसी फिल्मो मे अपने अभिनय का परिचय दिया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

में BOLLYWOOD फ़िल्मों में स्वंय को परोसने को हूँ तैयार, पॉर्नस्‍टार मिया खलीफा

रानी 'पद्मावती' भी 3D हो चली....

एक बार फिर से अपने दमदार रोल में नजर आएँगे आशुतोष राणा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -