ऑस्ट्रेलियाई टीम में छिपा है एक भेदिया, जो विराट ब्रिगेड की देता है जानकारियां
ऑस्ट्रेलियाई टीम में छिपा है एक भेदिया, जो विराट ब्रिगेड की देता है जानकारियां
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का बिगुल प्रैक्टिस मैच के साथ बज चुका है. प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बोर्ड प्रेसिडेंट-11 को 103 रनों के भारी भरकम अंतर से हरा दिया. वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली सीरीज का फैन्स को किस कदर इंतजार है, इसका अंदाजा आप चेन्नई में टिकट लेने वालों की लाइन से लगा सकते हैं.

एस श्रीराम ने दी स्पिन की ट्रेनिंग: -

पूर्व भारतीय स्पिनर एस श्रीराम ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के गेंदबाजी सलाहकार है, भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलियाई टीम को श्रीराम स्पिन से निपटने की ट्रेनिंग दे रहे हैं. कुछ दिन पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत पहुंची हैं. विराट के खिलाफ भारत का सबसे बड़ा भेदिया, नाम है एस श्रीराम, टीम इंडिया का पूर्व ऑलराउंडर है जो इस साल मार्च में टेस्ट सीरीज के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से जुड़े थे. श्रीराम ने कंगारु स्पिन गेंदबाजों को भारत के खिलाफ सबसे बड़ा मंत्र दिया था, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को 333 रनों की करारी शिकस्त दी थी. 2003 के बाद पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत की सरजमीं पर कोई टेस्ट जीतने में कामयाब हुई थी, जीत के हीरो बने थे स्पिन गेंदबाज ओ केफ़े, ओ केफ़े ने श्रीराम से ट्रेनिंग के बाद इस मैच में 12 विकेट झटके थे.

अब वनडे सीरीज के लिए भी श्रीराम कंगारु स्पिन गेंदबाज के साथ-साथ बल्लेबाज को तराशने का काम कर रहे हैं. श्रीराम के फिर से जुड़ने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टिव स्मिथ का कहना है कि श्रीराम ने गेंदबाजों को बताया है कि किस परिस्थति में किस तरह की गेंदबाजी करनी चाहिए, उनको भारत में सभी मैदानों की अच्छी जानकारी है. उन्हें पता है कि कौन सा विकेट कैसा खेलता है हम आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस बार एडम जाम्पा के साथ साथ एश्टन अगर और ग्लैन मैक्सवेल जैसे स्पिन गेंदबाज हैं.

सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में आठ बातें, जो आप नहीं जानते

रोहित शर्मा तोड़ सकते हैं युवराज सिंह और वीरेंद्र सहवाग का रिकॉर्ड

PKL -2017: आज तमिल थलाइवाज देंगे यूपी के योद्धाओं को चुनौती

जापानी रैसलर ने जीता 'मे यंग क्लासिक' का ख़िताब

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -