कमज़ोर दिल वाले ना देखे इस खतरनाक घोस्ट वीडियो को
कमज़ोर दिल वाले ना देखे इस खतरनाक घोस्ट वीडियो को
Share:

प्रैंक वीडियो, फनी वीडियो, और ऐसी ही बहुत सी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं जिन्हे देखकर काफी एन्जॉय करते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया बना ही इसलिए हैं, जहाँ लोग आ कर अपना मनोरंजन करते हैं. वैसे ही आपने घोस्ट प्रैंक वीडियो भी देखे हो होंगे जिन्हे लोग आजकल काफी पसंद करते हैं. लेकिन जिन्हे भूत से डर लगता है वो इस वीडियो को ना देखे जो हम उनके लेकर आये हैं.

कई बार ऐसा होता है कि कमज़ोर दिल वाले ऐसी चीज़ों को नहीं देख पाते. चाहे वो फनी ही क्यों ना, लेकिन उनके अंदर एक डर बन जाता है. जी हाँ, दरअसल, हम आपके लिए एक वीडियो लाये हैं जिसमे आपको भूत देखने को मिलेंगे और वो भूत राह चलते लोगों को डरा रहे हैं. डरकर लोगों का क्या हाल हो रहा है आप इस वीडियो में देख सकते हैं.

यूट्यूब पर ऐसे है घोस्ट वीडियो कई आते हैं जिन्हे देखकर लगो डरते तो हैं लेकिन उन्हें देखकर एन्जॉय भी करते हैं. इस वीडियो को देखकर भी आप काफी एन्जॉय करेंगे जो हम और आप देखने वाले हैं. तो आपको बता दे ये वीडियो यूट्यूब चैनल The japes ने शेयर किया है जो बेहद ही फनी है और काफी मज़ेदार भी. आईये देखते हैं साथ और थोड़ा डरते हैं इसे देखकर.

Video : पढाई में ऐसे होते हैं Engineering vs Medical स्टूडेंट्स

'मुन्नी बदनाम हुई' पर दीवाने हुए ये विदेशी पुलिस वाले, वायरल हो रहा इनका डांस वीडियो

Video : जानिए BF के अलग अलग Types

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -