नील को 'इंदु..' पर एतबार...
नील को 'इंदु..' पर एतबार...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर मधुर भंडारकर की आगामी बहुचर्चित फिल्म हम बात कर रहे है 'इंदु सरकार' के बारे में जो के जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने को है. तथा इस फिल्म में हमे अभिनेता नील नितिन मुकेश का भी एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है. बता दे कि, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की आने वाली फिल्म 'इंदु सरकार' 28 जुलाई को रिलीज हो रही है.

फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में 1975 में लगे आपातकाल को बखूबी दिखाया गया है. हाल ही में इस फिल्म के हीरो नील नितिन मुकेश ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस पोस्टर को ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'पेश है 'इंदु सरकार' के किरदारों का लुक, व ट्रेलर. तथा साथ ही नील ने यह भी कहा है कि उन्हें अपनी इस फिल्म से  काफी उम्मीद है.

बता दे कि इस फिल्म में हमे अभिनेता नील नितिन मुकेश के अलावा और भी अभिनेता नजर आने वाले है जिसमे है कीर्ति कुल्हाड़ी, अनुपम खेर. तथा बता दे कि 1975 से 1977 तक भारत में तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा लगाए गए आपातकाल पर के समय पर आधारित इस फ़िल्म की कहानी के बारे में अभी ज़्यादा खुलासा नहीं किया गया है.    

आमिर चले अंतरिक्ष को, करेंगे 'सैल्यूट'

'दंगल' फेम जायरा वसीम की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -