बीजेपी नेता का बार डांसर के साथ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
बीजेपी नेता का बार डांसर के साथ ठुमके, वीडियो हुआ वायरल
Share:

झांसी: आजकल के नेता अपने काम से ज्यादा अपने उलटे कारनामे से चर्चा में आ जाते है. कुछ नेता तो ऐसी हरकत कर बैठते है कि लोगों के अलावा उनके घरवाले भी शर्म से पानी-पानी हो जाते है. जी हाँ आजकल सोशल मीडिया पर बीजेपी के एक नेता का शर्म से पानी पानी कर देने वाला बार डांसर के साथ डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में बीजेपी के ये नेता बार डांसर के साथ ठुमके लगाते हुए नज़र आ रहे है. इस वीडियो को लेकर विपक्ष को बोलने का मौका मिल गया है. इस वीडियो को लेकर बीजेपी की तरफ से कोई भी जवाब नहीं आया है. बीजेपी इस वीडियो को लेकर फ़िलहाल चुप्पी साधे हुए है. 

वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लीक करे

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में जो नेता नज़र आ रहे है उनका नाम पप्पू सुल्तानपुरा है. बीजेपी के यह नेता उत्तरप्रदेश के झाँसी में जिला उपाध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत सदस्या प्रमोद कुमारी के पति बताये जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो 5-6 महीने पुराना है. लेकिन अब किसी ने इसे सोशल मीडिया पर फिर से वायरल कर दिया है. 

अगर दिन में जनता के सामने अपना भोला-भला चेहरा लेकर घूमने वाले ऐसे नेता रात में अगर ऐसा काम करेंगे तो फिर क्या कह सकते है ऐसे नेताओं के बारे में और क्या इनसे उम्मीद लगा सकते है.

दिग्विजय सिंह का पीएम पर अपरोक्ष हमला, आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया

शिव सेना ने जताई नाराजगी

रक्षा मंत्रियों के लिए निकाली बम्पर भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -