गोवा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी जाह्नवी कपूर
गोवा फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी जाह्नवी कपूर
Share:

आज से गोवा में  48 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है. इस फेस्टिवल की ओपनिंग बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ ने की. इनके साथ ही यहाँ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हुई. अब सुनने में आ रहा है कि इस फेस्टिवल में बॉलीवुड की चर्चित स्टारकिड 'जाह्नवी कपूर' भी नजर आएँगी. जाह्नवी इस फेस्टिवल में उनकी आने वाली फिल्म 'धड़क' के लिए नहीं बल्कि उनकी मॉम श्रीदेवी की वजह से शामिल हो रही है. बॉलीवुड में 50 वर्ष पुरे करने पर श्रीदेवी को  भारतीय पैनोरमा सेक्शन के उद्घाटन समारोह में आमंत्रित किया गया है. 

फिल्म फेस्टिवल तो आज यानी सोमवार से शुरू हो गया है लेकिन इसका उद्घाटन 21 नंवबर को होगा. इसमें नॉन-फीचर व फीचर फिल्मो की स्क्रीनिंग की जाएगी. खबरों की माने तो इस समारोह में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी जाह्नवी भी शामिल होंगी. इस फेस्टिवल में श्रीदेवी इंडियन सिनेमा के लीजेंड्स को लिए एक ऑडियो विसुअल प्रेजेंटेशन भी समर्पित करेंगी. उन्ही के साथ ही जाह्नवी भी नजर आएगी. वैसे जाह्नवी इन दिनों लाइमलाइट में है. खासकर उनकी फिल्म 'धड़क' के लिए वो चर्चाओं में है. उनकी इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट कर रहे है. जाह्नवी के साथ फिल्म में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आयेंगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'कड़वी हवा' कला फिल्म नहीं है : रणवीर शौरी

तेनाली पर आ सकती है मुसीबत

'जस्टिस लीग' नहीं कर पाई परदे पर धमाल, मिले मिक्स रिव्युस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -