जियो का टेरिफ प्लान हर माह बढ़ाने की तैयारी
जियो का टेरिफ प्लान हर माह बढ़ाने की तैयारी
Share:

यह खबर जियो यूजर्स के लिए किसी झटके से कम नहीं है, कि रिलायंस जियो के प्लान अब और भी महंगे होने वाले हैं. अब तक फ्री अनलिमिटेड डाटा से लेकर फ्री कॉलिंग और मैसेज तक की सुविधा का उपभोग करने वाले यूजर्स के लिए निश्चित ही खर्चे बढ़ाने वाली खबर है. खास बात यह है कि यह खबर अमेरिका की एक फर्म की रिपोर्ट में सामने आई है.

उल्लेखनीय है कि जियो से जुड़ी टैरिफ प्लान की कीमतों में वृद्धि की खबर का खुलासा अमेरिका की ब्रोकेज फर्म Goldman Sachs ने किया है.फर्म रिपोर्ट के अनुसार रिलायंस जियो जनवरी 2018 में एक बार से टैरिफ प्लान दरों में वृद्धि कर सकता है, क्योंकि 4जी टेलीकॉम सेक्टर को बहुत घाटा हो रहा है.

बता दें कि जियो ने अभी दिवाली  पर अपने सभी पुराने प्लान को अपडेट कर कुछ नए प्लान पेश किए, तो कुछ प्लान महंगे कर दिए. जो कि अन्य टेलीकॉम कंपनियों के लिए शुभ संकेत है. इसमें कोई संदेह नहीं, कि जियो के कारण एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल और आइडिया जैसी कंपनियों को बहुत नुकसान हुआ है. लेकिन अब जियो के टैरिफ प्लान की कीमतों में वृद्धि करने की खबरों के बाद इन कंपनियां द्वारा भी अपने प्लान मंहगे करने का रास्ता खुल जाएगा.

यह भी देखें

अपडेट हुए जिओ के टैरिफ प्लान्स

जिओ ने बढ़ाई रिलायंस की मार्केट वैल्यू, इंडेक्स 6 करोड़ के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -