पुलवामा में सेना के शिविर से AK-47 लेकर जवान फरार
पुलवामा में सेना के शिविर से AK-47 लेकर जवान फरार
Share:

नई दिल्ली : बारामुला जिले में तैनात एक कश्मीरी जवान के सेना के शिविर से एके-47 और तीन मैगजीन लेकर फरार होने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.फरार जवान जबूर अहमद ठाकोर 173 टेरिटोरियल आर्मी रेजिमेंट के इंजीनियरिंग विंग में तैनात था. उसकी तलाश के लिए पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया है.

मिली जानकारी के अनुसार बारामुला जिले के गांटमुला से जवान जहूर ठाकोर रात में सेना की यूनिट को चकमा देकर फरार हुआ है. ठाकोर पुलवामा का निवासी है. स्मरण रहे कि पुलवामा आतंकियों का गढ़ माना जाता रहा है इसलिए पुलिस को आशंका है कि जहूर ठाकोर की आतंकियों से मिलीभगत है. पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही है.पु लिस ने उसको पकड़ने के लिए ज्ञात ठिकानों , घर और स्थानों पर सुरक्षा बल को लगाया गया है. पूरी तत्परता से उसको पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है.

गौरतलब है कि इसके पूर्व भी घाटी में जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों के हथियार लेकर फरार होने की घटनाएं सामने आई हैं. गत मई माह में भी जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक आरक्षक चार रायफल लेकर फरार हो गया था. बाद में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने उसके उनके संगठन से जुड़ने की बात कही थी.

यह भी देखें

जम्मू कश्मीर विधानसभा में GST बिल हुआ पास

पुलवामा में CRPF और आतंकियों के बीच मुठभेड़, अनंतनाग में पुलिस दल पर हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -