कैटरीना ने दुल्हन बन गुनगुनाया, दुल्हन बनू में तेरी....
कैटरीना ने दुल्हन बन गुनगुनाया, दुल्हन बनू में तेरी....
Share:

बॉलीवुड की खूबसुरत अभिनेत्रियों में शुमार हम बात कर रहे है एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के बारे में जो कि अभी हाल ही में इंस्टाग्राम से जुडी हुई हैं और अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में कैटरीना ने अपनी कुछ और तस्वीरें भी शेयर की हैं. आपको बता दे कैटरीना कैफ जो की अभी फ़िलहाल सलमान खान के संग में अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त है लेकिन फिर भी बीच-बीच में वह समय निकालकर अपने फोटोज से सोशलमीडिया  साइट्स पर धमाल मचाते ही रहती है. कैटरीना कैफ के लिए यह कहना भी गलत नहीं होगा की साल 2017 कैटरीना कैफ के लिए काफी लक्की साबित हुआ है.

करियर में इतना गिरने के बाद उनके एक्स बॅायफ्रेंड सलमान खान के साथ ने एक बार फिर से कैटरीना को करियर में शौहरत हासिल करने का एक मौैका दिया है. बता दें हाल में कैट ने Harper's Bazaar Bride इंडिया मैगजीन के लिए ब्राइडल फोटोशूट करवाया.

वेस्टर्न आउटफिट में ट्रेडिशनल ज्वैलरी के साथ कैटरीना किसी मॅार्डन दुल्हन से कम नहीं लग रही. कैट ने इस फोटोशूट में लाइट मेकअप और खूबसूरत ज्वैलरी में नजर आ रहीं हैं. कहा जा सकता है की कैटरीना के शाही लुक से नजर हटा पाना मुश्किल है. आप भी निहारिये खूबसूरत कैटरीना कैफ के इस हॉट लुक को. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -