तो इस तरह से माधुरी दीक्षित व संजय दत्त की प्रेम कहानी का हुआ The End....
तो इस तरह से माधुरी दीक्षित व संजय दत्त की प्रेम कहानी का हुआ The End....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सजंय दत्त जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते आजकल काफी व्यस्त है. बता दे की अभी कुछ ही समय हुआ है जब संजय दत्त जेल से बाहर आए है व अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग में लग गए थे. संजय दत्त जिनके जीवन पर राजकुमार हिरानी एक फिल्म का भी निर्माण करने वाले है. फिल्म में हमे संजय दत्त के रूप में अभिनेता रणबीर कपूर नजर आने वाले है. तथा फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने अपना काफी वजन भी बढ़ा लिया है.

अब बात कर ली जाए  संजय दत्त के जीवन के बारे में तो जनाब संजय दत्त का अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ में भी अफेयर रहा है अब आप यह भी जानना चाहते होंगे की आखिरकार इन दोनों का प्रेम का अंत कैसे हुआ तो बताए देते है कि, एक समय था जब माधुरी और संजय दत्त एकदूसरे पर जान छिड़कते थे. माधुरी के चलते ही संजय दत्त को उनकी पहली पत्नी रिया छोड़ कर चली गई. बता दे कि जब संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का मुहब्बत का दौर चल ही रहा था की संजय दत्त को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया.

संजय दत्त एक दो नहीं बल्कि पुरे 16 महीने जेल में रहे. इसी बीच उनकी फिल्म खलनायक रिलीज हुई और बेहद हिट साबित हुई. संजय दत्त जब मुश्किल के दौर से गुजर रहे थे तब माधुरी ने उनका साथ छोड़ दिया. 16 महीने संजय जेल में रहे लकिन माधुरी संजय से एक बार भी नहीं मिली. संजय दत्त के रिहा होने के बाद भी माधुरी संजय से मिली नहीं. फिर धीरे धीरे इन दोनों के ही बीच में दूरियां बढ़ने लगी तथा यह दोनों एक दूसरे के संग में फिल्म करने से भी बचते रहे. इस तरह से बॉलीवुड की इस प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया. अभी तो संजय व माधुरी अपने अपने परिवारों के संग में मस्त है.  

संजय दत्त की Biopic पर माधुरी का दिल भी घबराकर धक-धक धड़का...

सोनम होगी संजय की....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -