VIDEO : माहिरा ने जोड़े रणबीर के हाथ, तब जाकर सुनी रणबीर ने बात
Share:

बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की बायोपिक में काम कर रहे है. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका निभा रहे है. फिल्म की शूटिंग में लगातार बीजी रहने के बाद रणबीर एक अवार्ड शो का हिस्सा बनने के लिए दुबई पहुंचे थे. जहाँ पर उनकी मुलाकात फिल्म रईस की अभिनेत्री माहिरा खान से हुई. और इस अवार्ड शो में दोनों की बॉन्डिंग काफी बेहतरीन नजर आई.

इतना ही नहीं अवार्ड शो के बाद बैकस्टेज भी दोनों काफी मस्ती की मुड़ में दिखाई दिए. दोनों का एक विडियो भी काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. इस विडियो में माहिरा, रणबीर कपूर को कुछ समझा रही है. और रणबीर भी बढे ध्यान से माहिरा की बातो को सुन रहे है. वही विडियो की एक क्लिप में माहिर रणबीर के सामने हाथ जोड़ते हुए नजर आ रही है. हालाँकि इसके पीछे क्या मंझरा है यह तो साफ़ तौर पर पता नहीं चला है.

लेकिन रणबीर और माहिर साथ में बड़े अच्छे लग रहे थे. आपको बता दे कि रणबीर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल और माहिर की फिल्म रईस दोनों ही विवादों में रही थी. इन दोनों फिल्मो में पाकिस्तानी कलाकर होने की वजह से इन्हें विवादों का सामान करना पड़ा था. लेकिन जो कुछ भी हो माहिर और रणबीर का यह विडियो है बड़ा शानदार.

'जग्गा जासूस' में 31 साल की सयानी नज़र आएंगी 14 साल की लड़की के रोल में

बजट नहीं तो रणबीर कपूर भी नहीं बनेगे सुपरहीरो

तो यह होगी संजय दत्त की भावी अर्धांगनी....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -