मनोज ने गुस्से में अक्षय को कहा, 'अक्षय को नैशनल अवॉर्ड का उत्सव मनाने दें'
मनोज ने गुस्से में अक्षय को कहा, 'अक्षय को नैशनल अवॉर्ड का उत्सव मनाने दें'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जो के अभी तो अपनी फिल्मो रजनीकांत संग 2.0 व 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' तथा 'पैडमैन' के चलते आजकल खासा व्यस्त चल रहे है. अक्षय कुमार जो के देखा जाए तो काफी चुलबुले टाइप के है. तथा अभी हाल ही में अक्षय  कुमार को अपनी फिल्म रुस्तम के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के अवार्ड से भी नवाजा जा चूका है जिस पर हमारे एक और बॉलीवुड के अभिनेता ने चुटकी ली है.

बता दे की अभी हाल ही फिल्म सरकार3 में हमे नजर आ रहे अभिनेता मनोज बाजपाई ने अक्षय कुमार पर चुटकी ली है. अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, 'नैशनल अवॉर्ड न मिलने पर जब लोग मेरे सपॉर्ट में आए तो मुझे बहुत अच्छा लगा लेकिन दुर्भाग्य की बात यह थी कि ठीक इसी समय मैं अक्षय कुमार के प्रॉडक्शन में बनी फिल्म 'नाम शबाना' के प्रमोशन में जुटा था. हम साथ काम कर रहे थे, हम एक दूसरे को बहुत अच्छे से जानते हैं.

हमने 'नाम शबाना' की रिलीज और प्रमोशन साथ में सेलिब्रेट किया था.' अब जब अक्षय को अवॉर्ड मिला है तो उनको पार्टी करने और उत्सव मनाने दीजिए, हम आगे फिर से कोशिश करेंगे. कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती.' इस तरह से मनोज ने अक्षय कुमार के अवार्ड पर अपनी चटपटी चुटकी ली. 

रीमा के निधन से बॉलीवुड भी सदमे में, जाने किसने क्या कहा...

अक्षय की 'प्रभु' वंदना...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -