WXI T20 : पाकिस्तान को लगा झटका मोहम्मद आमिर हुए बाहर
WXI T20 : पाकिस्तान को लगा झटका मोहम्मद आमिर हुए बाहर
Share:

नई दिल्ली- पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर वर्ल्ड इलेवन के साथ होने वाली टी-20 सीरीज में नहीं खेलेंगे. बात यह है कि आमिर की पत्नी प्रेग्नेंट है और वो आमिर के बच्चे को जन्म देने वाली है. आमिर चाहते है कि ऐसे समय में अपनी पत्नी के साथ रहे. वो अभी लन्दन में है और यही रहना चाहते है जब तक कि बच्चे का जन्म न हो जाये.

इसके लिए आमिर ने पीसीबी और मुख्य कोच मिकी ऑर्थर से अनुमति ले ली है, ये जानकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के सूत्रों से मिली है. जबकि अन्य सूत्रों से पता चला है कि एसेक्स के लिए पिछला मैच खेलते हुए उनकी पीठ की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, इसी कारण वो इस सीरीज से हटना चाहते है.

गौरतलब है कि आमिर ने चैंपियन ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था, उन्होंने भारत के शीर्ष बल्लेबाजों को सस्ते में निपटाया था. तभी से वो पाकिस्तान से बाहर है, आमिर तभी से एसेक्स के लिये काउंटी चैंपियनशिप खेलने में व्यस्त थे. ये है शेड्यूल- पहला टी-20 मैच– 12 सितंबर, मंगलवार, रात आठ बजे (भारतीय समय) दूसरा टी-20 मैच– 13 सितंबर, बुधवार, रात आठ बजे (भारतीय समय) तीसरा टी-20 मैच– 15 सितंबर, गुरुवार, रात आठ बजे (भारतीय समय) विश्व एकादश- फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम अमला, जॉर्ज बेली, पॉल कॉलिंगवुड, बेन कटिंग, जॉर्ज इलियट, तमीम इकबाल, डेविड मिलर, टिम पेन, थिसारा परेरा, डैरेन सामी, सैम्युअल बद्री, मोर्ने मॉर्केल, इमरान ताहिर.

कबड्डी खेलकर ये बंदा कैसे बन गया 'करोड़पति'

विराट कोहली ने किस-किस को छोड़ा पीछे...

PKL 2017: तेलुगु टाइटंस ने हरियाणा स्टीलर्स को 19 अंको के बड़े अंतर से हराया

दिलीप ट्राफी: प्रियंक पंचाल ने एक ही मैच में लगाई दो सेंचुरी

 

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -