मुलायम और शिवपाल के कारण लगी मीरा कुमार के वोट बैंक में सेंध
मुलायम और शिवपाल के कारण लगी मीरा कुमार के वोट बैंक में सेंध
Share:

लखनऊ : देश के अगले राष्ट्रपति चुनाव के लिए कल सोमवार को में होने वाले मतदान में समाजवादी पार्टी के संरक्षक तथा आजमगढ़ से सांसद मुलायम सिंह यादव के साथ ही उनके छोटे भाई शिवपाल सिंह यादव के कोविंद को समर्थन दिए जाने की घोषणा से समाजवादी पार्टी के विधायकों की एकजुटता में सेंध लग गई है. जिसका खामियाजा मीरा कुमार को भुगतना पड़ेगा.

बता दे कि मुलायम सिंह यादव जहां एनडीए के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को पहले ही मजबूत तथा अच्छा प्रत्याशी मान चुके हैं, वहीं इटावा के जसवंतनगर से विधायक शिवपाल सिंह यादव ने भी खुलकर रामनाथ कोविंद की प्रशंसा कर स्पष्ट कह दिया है कि उनका मत रामनाथ कोविंद को ही जाएगा. स्मरण रहे कि मुलायम सिंह यादव ने लखनऊ में रामनाथ कोविंद के सम्मान में आयोजित रात्रि भोज में भी शामिल हुए थे . उन्होंने कहा था कि उनके रामनाथ कोविंद से बहुत ही मधुर संबंध हैं. विपक्ष के इन दो मजबूत नेताओं ने मीरा कुमार के वोट बैंक में सेंध लगा दी है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के समाजवादी परिवार में चल रहे झगड़े का असर राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की एकता पर भी पड़ रहा है. स्पष्ट है कि मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव क्रॉस वोटिंग कर एनडीए उम्मीदवार को वोट देंगे . जबकि समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव ने मीरा कुमार को वोट देने की अपील की है

यह भी देखें

अखिलेश ने कहा PM मोदी ने बताया कि पिता जी रामगोपाल यादव से नहीं मुझसे हैं नाराज़

अखिलेश यादव की इफ्तार पार्टी में नजर नहीं आए मुलायम, शिवपाल और आज़म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -