प्रीतम ने कहा, राबता से हटाया जाए मेरा नाम
प्रीतम ने कहा, राबता से हटाया जाए मेरा नाम
Share:

भूषण कुमार की टी-सीरीज, होमी अदजानिया और दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म राबता से जुडी एक दिलचस्प खबर आई है. दरअसल फिल्म के म्यूजिक कम्पोजर प्रीतम ने इस फिल्म से अपने हाथ हटा लिए है. जी हाँ प्रीतम ने इस फिल्म में अपना संगीत तो दिया है लेकिन इस फिल्म से अपना नाम हटाने की बात कही है. उन्होंने फिल्म के निर्माताओं से फिल्म से अपना नाम हटाने के लिए कहा है.

इसकी जानकारी प्रीतम ने अपने फेसबुक पोस्ट के द्वारा दी. खबर है कि प्रीतम अपनी फिल्म के संगीत एल्बम में किसी भी अन्य व्यक्ति को जोड़ना नहीं चाहते है जबकि फिल्म के निर्माता ऐसा करना चाहते है. इस बात से नाराज होकर प्रीतम ने अपना खुदका नाम ही फिल्म के संगीत से हटाने की बायत कह दी है. आपको बता दे कि इस फिल्म में पहली बात सुशांत सिंह राजपूत और अभिनेत्री कृति सेनन नजर आने वाली है.

प्रीतम ने सोमवार को फेसबुक पर एक पोस्ट की जिसमे उन्होंने लिखा कि मेने कुछ समय पहले ही यह तय किया है कि मैं केवल सोलो कम्पोज की गई एलबम में ही काम करूँगा. और इस एलबम में किसी भी दूसरे कम्पोजर का नाम नहीं होगा. जबकि फिल्म के निर्माता इसमें किसी दूसरे को जोड़ना कहते है. ऐसे में मैं अपना नाम पीछे हटा रहा हूँ. और निर्माताओं से बस यही कहूंगा की मेरा नाम फिल्म के किसी भी प्रमोशन में इस्तेमाल न करे.

अपनी पहली फिल्म के निर्माता-निर्देशक के साथ अलग-अलग काम करेंगे सुशांत

चंबल का डकैत कौन बोले तो हमारा सुशांत सिंह राजपूत...

लिंक-अप की खबरों को हमने हमेशा अपनी तरक्की की तरह ही देखा है, कृति सेनन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -