वालिद मुझ से ऊंचे दर्जे के इंसान थे : सैफ अली खान
वालिद मुझ से ऊंचे दर्जे के इंसान थे : सैफ अली खान
Share:

भले रील लाइफ हो या रियल लाइफ, माता-पिता से बच्चों के रिश्ते को हमेशा पवित्र ही बताया गया है. ऐसे ही चिल्ड्रन्स डे के मौके पर बॉलीवुड के नवाब जाने माने सुपरस्टार सैफ अली खान ने अपने अब्बा से जुड़ी कुछ बातों को साझा किया पिता, एक ऐसा रिश्ता, जिसके बारे में कम ही बात की जाती है. एक इंसान, जो चुपचाप बस अपने बच्चों के होंठों पर मीठी मुस्कान देखने के लिए दिन-रात पसीना बहाता रहता है.

उसकी आंखों में नजर आने वाला गुस्सा महज इस बात की गवाही और संतोष है कि बच्चे सही राह पर चलते रहें. बात चित के दौरान सैफ अली खान ने अपने अब्बा के बारे में पूछे जाने पर कहा कि, "यह बेहद व्यक्तिगत सवाल है, इसके जवाब में मैं बहुत थोड़ा ही कहना चाहूंगा. एक अभिभावक के रूप में बच्चों के लिए जो कुछ आप करते हैं, वो उनके लिए प्रासंगिक होता है.

इससे वे प्रभावित होंगे कि उन्हें कैसा बनना चाहिए, या फिर नहीं होना चाहिए. बहुत सी चीजें हैं, जो मैं अपने पिता की तुलना में एकदम अलग तरीके से करता हूं. मैं ये कहते हुए थोड़ा झिझकता हूं कि एक पुरुष, पति और बतौर पिता मेरे वालिद मुझसे ऊंचे दर्जे के इंसान थे. शायद, ऐसा होना भी चाहिए. उम्मीद करता हूं कि मेरा बेटा भी ऐसी ही बात कहेगा."

इन खास तस्वीरों में Emily लग रही हैं बेहद ही Bold

तैमूर को पापा सैफ की तरफ से पहला चिल्ड्रन्स डे गिफ्ट

ऐसे शुरू करें इंस्टाग्राम पर अपना बिजनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -