नाइजीरियन नागरिक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार
नाइजीरियन नागरिक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल, एक गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: बीते दिन दिल्ली में एक नाइजीरियन नागरिक के साथ हुई मारपीट का वीडियो वायरल हुआ है. मारपीट के आरोप में दिल्ली पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि जिस नाइजीरियन नागिरक की पिटाई की गई है. उसने गिरफ्तार हुए शख्स के घर में चोरी की थी, वही मारपीट के बाद जब उस नाइजीरियन शख्स को अस्पताल ले जाया गया तो, उसने डॉक्टर को अपने साथ हुई मारपीट के बारे  में कोई जानकारी नहीं दी. फ़िलहाल पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

वीडियो में यह साफ़ दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग एक नाइजीरियन नागरिक को खंभे से बांधकर उसकी रॉड, लाठी, डंडे से पिटाई कर रहे हैं. उन लोगों का आरोप है कि नाईजीरियन नागरिक नशे की हालत में चोरी की घटना को अंजाम दे रहा था जिसके चलते लोगों ने उसे पकड़ लिया था. वीडियो में यह साफ़ दिखाई दे रहा है कि किस तरह लोग उस नागरिक को पीट रहे है, यह घटना एक हफ्ते पुरानी है जो दिल्ली के मालवीय नगर इलाके की है. 

इस घटना में पुलिस की लापरवाही साफ़ नज़र आ रही है. उन्होंने ने पीड़ित अफ्रीकन को ही गिरफ्तार कर लिया था, यह घटना 24 सितंबर की है.  इस मुद्दे पर पुलिस का कहना है कि, अफ्रीकी मूल के इस शख्स पर चोरी का इल्जाम था इसलिए इसके खिलाफ कार्रवाई की गई. लेकिन सवाल ये उठता है कि अगर किसी पर चोरी का इल्जाम है तो उसके साथ इस तरह जानवरों वाला सलूक करना कितना जायज है. फ़िलहाल पुलिस अभी इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, और मामले की जाँच कर रही है.
 

स्कूलों में हो रहे अपराधों पर सुप्रीम कोर्ट का सख्त रवैया

लड़की की इज़्ज़त चढ़ी हैवानियत की भेंट

गैस के गुबारों में लगी आग 15 घायल


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -