Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध
Nokia 6 बिक्री के लिए अमेज़न इंडिया पर हुआ उपलब्ध
Share:

एंड्राइड स्मार्टफोन की दुनिया में इस साल एक बार फिर से कदम रखने वाली एचएमडी ग्लोबल कंपनी Nokia ने जून महीने में अपने नोकिया 6 एंड्रॉयड स्मार्टफोन को लांच किया था. जिसकी बिक्री पिछले दिनों से भारत में भी शुरू हो गयी है. जिसे लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है. इसकी पिछली सेल में यह कुछ ही समय में सेल आउट हो गया था, जिसके बाद इसे एक बार फिर से आज 12 बजे से अमेज़न इंडिया पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवाया गया है. Nokia 6 हैंडसेट की कीमत 14,999 रुपए बताई गयी है. वही इसकी खरीदी पर कई ऑफर भी दिए जा रहे है. Nokia 6 खरीदने के लिए अमेज़न पर रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है. 
 
Nokia 6 पर ऑफर - Nokia 6 स्मार्टफोन को अमेज़न पर बेचा जायेगा जिसमे इस स्मार्टफोन पर अमेज़न पे से भुगतान करने पर 1,000 रुपए का अमेज़न पे बैलेंस कैशबैक के तौर पर दिया जायेगा. इसकी खरीदी पर किंडल ईबुक पर 80 फीसदी डिस्काउंट, वोडाफोन ग्राहकों को 249 रुपये के रीचार्ज पर 10 जीबी डेटा, 2500 रुपए का Makemytrip.com का कूपन  दिया जायेगा. जिसमे 1,800 रुपए तक की होटल बुकिंग पर छूट के साथ 700 रुपए तक की छूट फ्लाइट बुकिंग में ऑफर के तहत पायी जा सकती है.

NOKIA 6 के स्पेसिफिकेशन - Nokia 6 में 5.5 इंच की IPS (1080×1920) पिक्सल रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करने वाली 2.5D फुल एचडी डिस्प्ले मौजूद है जिस पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है. क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर पर काम करने वाले फोन के 4 जी.बी. रैम व 64 जी.बी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. यह फ़ोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर आधारित है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000 एम.ए.एच की बैटरी दी गई है. जिसे अमेज़न इंडिया से ख़रीदा जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

ZTE के इस स्मार्टफोन में दिए गए है यह शानदार फीचर्स, जाने कितनी है इसकी कीमत

Vivo X20 स्मार्टफोन 21 सितंबर को होगा लांच

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -