इस कीमत के साथ भारत में लांच हुई Porsche की नई दमदार कार
इस कीमत के साथ भारत में लांच हुई Porsche की नई दमदार कार
Share:

जर्मन की दिग्गज कार निर्माता कंपनी Porsche ने भारत में एक बार फिर अपनी शानदार पेशकश देते हुए अपनी नयी कार को भारत में लांच कर दिया है. Porsche द्वारा लांच की गयी इस कार को 911 GT3 नाम दिया गया है. Porsche 911 GT3 की कीमत की बात करे तो इसकी कीमत लगभग 2.31 करोड़ रुपए बताई गयी है. जिसे आप खरीद सकते हो. इस Porsche 911 GT3 कार की सबसे खास बात यह है कि यह कुछ ही समय में ज्यादा स्पीड पर पहुँच जाती है. कंपनी ने दावा किया है कि शून्य से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने के लिए इसे सिर्फ 3.4 सेकेंड का समय लगता है. यदि आपको भी रफ़्तार का शोक है तो आपके लिए Porsche 911 GT3 कार एक बेहतर विकल्प होगा. जो शानदार लुक के साथ आपको स्पीड का भी मजा देगी.

Porsche 911 GT3 कार के इंजन की बात करे तो इसमें 4 लीटर का 6 सिलेंडर वाला इंजन लगा हुआ है जो 500 हॉर्स पावर की ताकत पैदा करता है. इसमें पूरी तरह से ऑटोमैटिक 7 गियर दिए गए है. साथ ही इसमें कार में मैनुअल गियर का ऑप्शन भी दिया गया है. 

Porsche 911 GT3 कार के बारे में बताया गया है कि इस कार का मुकाबला GT-R, मर्सिडीज AMG GT-R और AMG GT-S, ऑडी R8 और जैगुआर F-Type से होगा. साथ ही इस कार का निर्माण भारत में नहीं होगा बल्कि इसे पूरी तरह से जर्मनी से आयात किया जाएगा.

Double Barrel 1000 बाइक भारत में लांच

Nissan की कारों पर डिस्काउंट पाने का आज आखिरी मौका

Street Triple 765 RS बाइक जल्द होने वाली है भारत में लांच

Tesla का इलेक्ट्रिक Semi truck लांच से पहले आया सामने

Diwali Offer: निसान दे रही है अपनी कारों पर भारी डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -