राष्ट्रपति पहुंचे पश्चिम बंगाल के दौरे पर
राष्ट्रपति पहुंचे पश्चिम बंगाल के दौरे पर
Share:

कोलकाता। राष्ट्रपति चुनाव के पहले और अपने कार्यकाल के समापन के पहले राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार मुर्शीदाबाद जिले के जंगीपुर में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत महिला को ढाई करोड़वा रसोई गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाया गया। यही नहीं राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का संसदीय क्षेत्र जंगीपुर है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा उनका कार्यकाल 24 जुलाई को पूर्ण होगा।

जंगीपुर हाउस में हुए कार्यक्रम में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में बीपीएल परिवार की महिला गौरी सरकार को निशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध किया गया। प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी द्वारा जंगपुर, रघुनाथगंज और मुर्शिदाबाद की करीब 11 महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाया गया। मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के पुत्र अभिजीत मुखर्जी और पैट्रोलियम मंत्रालय के वरिष्ठ अधिकारी और गणमान्यजन उपस्थित थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महिलाओं को घरेलू गैस कनेक्शन दिए जाने पर प्रसन्नता जाहिर की है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर ट्विट किया और उन्होंने लिखा कि उक्त योजना की लोगों तक पहुंच बढ़ रही है। मिली जानकारी के अनुसार प्रेसिडेंट प्रणब मुखर्जी द्वारा अपने गृह जिले मुर्शीदाबाद के नवाग्राम मिलिट्री स्टेशन में पूर्व सैनिकों को संबोधित किया।

मिली जानकारी के अनुसार पूर्व सैनिकों का अनुशासन और संगठनात्मक क्षमता का कोई उत्तर नहीं दिया गया है। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने उम्मीद जताई है कि नवाग्राम मिलिट्री स्टेशन द्वारा माॅडल सैन्य स्टेशन बनाए जाने की मांग की गई।

आम आदमी पार्टी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर करेगी मीरा कुमार का समर्थन

दलगत राजनीति से अलग होता है राष्ट्रपति

देश के प्रथम नागरिक को चुनने वाले 33 फीसदी मतदाता दागी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -