पापा की बर्थडे पार्टी में करिश्मा के वो भी आए नजर, यह रहा सबूत....!!
Share:

देखा जाए तो अभी हाल ही में करीना व करिश्मा के पापा यानी की बॉलीवुड के 70 के दशक के स्टार रणधीर कपूर का जन्मदिन मनाया गया था व उनकी इस बर्थडे पार्टी में हमे करीना व करिश्मा भी नजर आई. साथ ही साथ इस मौके पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया था जिसमे हमे बॉलीवुड के कई चर्चित सितारे नजर आए है. लेकिन क्या आपको यह बात की जानकारी है की इस पार्टी में करिश्मा के ब्वॉयफ्रेंड यानि की संदीप तोषनीवाल भी थे.

अभिनेता रणधीर कपूर की इस बर्थडे पार्टी में हमे कपूर फैमेली के अलावा करीना, करिश्मा, अमिताभ बच्चन, ऋषि कपूर समेत परिवार और भी इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए नजर आए. अगर अफवाहों पर यकीन करें तो रणधीर के जन्मदिन के मौके पर संदीप को घर के बाकी सदस्यों से मिलवाने के लिए बुलाया गया था.

तथा यह भी पता चला है की शायद करिश्मा के परिवार ने भी अपनी और से इस रिश्ते पर रजामंदी दे दी है. वैसे भी करिश्मा व सन्दीप दोनों के ही दो-दो बच्चे भी है. अब भला ससुर के जन्मदिन हो और दामाद न हो ऐसा तो हो ही सकता है. जी हाँ, इस चकाचक शाम में हमे सेलिब्रेशन करते हुए सैफ अली खान भी नजर आए.  सेलिब्रेशन के लिए करीना कपूर ने मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर सूट पहना, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं. वहीं करिश्मा भी पापा की पार्टी में एथनिक ड्रेस पहने नज़र आईं. आपको बता दें कि रणधीर कपूर का ये 70वां जन्मदिन था.  

रणधीर कपूर की बर्थडे पार्टी में लगा सितारों का मजमा, यहां देखिए INSIDE PICS

नाना के बर्थडे पर तैमूर रहा गायब....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -