This stunt is performed by trained Filmys. Do not try this at home. Or at the train station. ?????????????????????????

A video posted by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

'पद्मावती' अटकी: ट्रेन से गिरे रणवीर, हुए गंभीर घायल.....Watch Video
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार हमारे बाजीराव यानि की मसखरे रणवीर सिंह एक बार फिर से अपनी चटपटी हरकतों के चलते हमे फिर से सुर्खियों में बने हुए है. रणवीर जो की आए दिन अपनी उछलकूद के कारण भी अपनी चर्चाओ में बने रहते है. पता चला है कि, बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह हादसे के शिकार हो गए हैं. जी हाँ, अबकी बार अभिनेता रणवीर सिंह एक सीन की शूटिंग करते वक्त ट्रेन से गिर गए. गनीमत ये रही कि इस हादसे में उन्हें कोई खास चोटें नहीं आई है

रणवीर सिंह ने हादसे का वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर पोस्ट किया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक अभिनेता रणवीर सिंह जो कि किंग खान शाहरुख खान की फिल्म 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में ट्रेन वाले सीन को दोहराते दिखे.

एक फिल्म के सेट पर कोरियॉग्रफर गणेश आचार्य के साथ रणवीर ने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' गाने की धुन पर बेहद मजाकिया लहजे से इसे फिल्माया. इस विडियो में रणवीर शाहरुख की तरह ट्रेन के दरवाजे पर खड़े हैं और गणेश आचार्य काजोल की तरह भाग रहे हैं. इस दौरान 'DDLJ' की फेमस धुन भी बज रही है. गणेश भागकर रणवीर का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं और गणेश के भारी भरकम हाथ को न संभालने पर रणवीर वहीं पर गिर जाते हैं.

Video : जब जमकर थिरके 'हुक्काबार' पर अक्षय और रणवीर, बंध गया समां

रोहित की ‘माई नेम इज लखन’ में होंगे रणवीर सिंह

जानिए, शाहिद क्यों जीम में इतना पसीना बहा रहे हैं ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -