दोस्त हर रात घर आता और विधवा और उसकी बेटी से बलात्कार करता
दोस्त हर रात घर आता और विधवा और उसकी बेटी से बलात्कार करता
Share:

गुरुग्राम : गुरुग्राम में एक विधवा महिला और उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी कोई और नहीं बल्कि पीड़ित महिला का दोस्त ही है. आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार का अश्लील वीडियो बना लिया जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए पिछले 25 दिनों से विधवा महिला और उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करते आ रहा था. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक गुरुग्राम के राजेन्द्रा पार्क थाना इलाके में रहने वाली पीड़ित महिला ने शिकायत में बताया कि एक साल पहले उसके पति की मौत मौत हो गई. उसकी 15 वर्षीय बेटी और 11 साल का एक बेटा है. पति के मौत के बाद वह अपने बच्चो के साथ अकेली रहती है. घटना से करीब 25 दिन पहले उसकी मुलाकात आरोपी से हुई थी. जान-पहचान बढ़ने के बाद आरोपी एक दिन रत में उसके घर आया और मौका पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं आरोपी ने दुष्कर्म की वीडियो क्लिप भी बना ली. उसके बाद उसने पीड़ित महिला के साथ भी बलात्कार किया और उसकी भी वीडियो क्लिप बना ली. विरोध करने पर वह पीड़ित महिला को वीडियो वायरल करने की और बेटी को जान से मारने की धमकी देता था. कई दिनों तक बर्दाश्त करने के बाद पीड़ित महिला का सब्र का बांध टूट गया और उसने पुलिस में शिकायत दर्ज़ करा दी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्द कर मामले की जाँच शुरू कर दी.

मुझे खजाना दे दो, बदले में मेरी बेटी का बलात्कार करो और बलि चढ़ा दो

गुड़गांव गैंगरेप-मर्डर केस में पुलिस अब तक खाली हाथ, नहीं मिला कोई सुराग

पार्टी के बहाने चार लोगो ने महिला से किया गैंग रेप

दुधमुंही बच्ची को ऑटो से फेंक मां के साथ किया गैंगरेप, मासूम की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -